टीना दत्ता का फ्लाइट में सेक्शुअल हैरेसमेंट, एयर होस्टेस ने नहीं की मदद

tina-dutta1_1481437278टीवी की मंझी हुई अदाकारा टीना दत्ता ने फ्लाइट में अपने साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाया है. टीना दत्ता जो की टीवी के मशहूर सीरियल  ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार निभाकर भी काफी मशहूर हुई है. टीना के मुताबिक यह पूरा ही मामला पिछले दिनों का है जब टीना एक इवेंट के लिए मुम्बई से राजकोट के लिए जा रही थी. टीना ने बताया कि, मैं राजकोट जा रही थी. सीट नंबर 30A अलॉट की गई. मेरे मैनेजर को 30C पर बिठाया गया.

Also Read:- खतरनाक एक्शgन से भरपूर स्पाhइडर मैन- होमकमिंग

हम बात कर रहे थे. तभी मैंने महसूस किया कि कोई साइड से अपना हाथ खिसका रहा है” “सीट नंबर 31A पर बैठे पैसेंजर ने मेरे साथ छेड़छाड़ की कोशिश की। उसने मुझे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया. पहले मुझे लगा, कोई बच्चा होगा. लेकिन जैसे ही पलटकर देखा तो मैं शॉक्ड थी. वो अच्छी खासी उम्र का आदमी था. मैं चिल्लाई तो वह हकलाने लगा. फिर माफी मांग ली.”

Also Read:- 500 बैंको का pm मोदी ने कराया स्टिंग

जब मेने इस बात की शिकायत एयर होस्टेस व प्लेन के कैप्टन से की तो उन्होंने ने भी मुझे निराश किया व कहा कि, हम उस शख्स की सीट चेंज कर देंगे, लेकिन में चाहती थी की उसे प्लेन से उतार दिया जाए फिर मुझसे कहा गया कि अगर शिकायत दर्ज करानी है तो आप भी उतर जाइए. कैप्टन बोला कि, यह पूरा ही मामला टेकऑफ होने के पहले का है। इसलिए वे कुछ नहीं कर सकते. टेकऑफ होने के बाद का होता तो वे जिम्मेदार होते.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.