कपिल की आने वाली फिल्म फिरंग के टेलीकास्ट राइट्स सोनी टीवी ने खरीदे

😎

A photo posted by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि कपिल के साथ उनके शो द कपिल शर्मा शो का कॉन्ट्रेक्ट बढ़ाने के लिए सोनी टीवी ने उन्हें 110 करोड़ रुपए की रकम ऑफर की है। उनके शो के सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने से पहले चैनल की टीआरपी बहुत ठंडी चल रही थीं। अब खबरें आ रही हैं कि सोनी टीवी ने कपिल की आने वाली फिल्म फिरंग के राइट्स भी खरीद लिए हैं।

इसका मतलब ये कि सबसे पहले सोनी टीवी ही कपिल की आने वाली फिल्म फिरंग को टेलीकास्ट करेगा। हालांकि अभी इस बात की खबर नहीं है कि सोनी ने कितनी रकम में राइट्स लिए हैं। यह जहां चैनल की टीआरपी को जंप देने में मदद करेगा वहीं, कपिल के लिए भी यह फायदे का सौदा साबित होगा।

शुरू में ऐसी खबरें थीं कि कपिल की आने वाली फिल्म में इशिता दत्ता काम करेंगी, लेकिन बाद में इस रोल के लिए रिश्तों का सौदागर औऱ बाजीगर में काम कर चुकीं एक्ट्रेस को कास्ट कर लिया गया। गौरतलब है कि कपिल इन दिनों थोड़ी उलझनों में भी हैं। हाल ही में उनके खिलाफ पर्यावरण संरक्षण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है।

A photo posted by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा में पर्यावरण संरक्षण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर मैंग्रोव पेड़ों को नुकसान पहुंचाने पर दर्ज की गई है। बता दें, कपिल शर्मा के खिलाफ पहले भी अवैध निर्माण का आरोप लगा है।

सोनी टीवी को टीआरपी के मामले में एक पायदान और ऊपर ले जाने वाले कपिल ने खबरों के मुताबिक सोनी टीवी के साथ अपना कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू किया है, और इसके लिए उन्हें 110 करोड़ रुपए मिले हैं। अंग्रेजी साइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक कपिल ने सोनी के साथ कॉन्ट्रेक्ट एक साल और (2017 के लिए) बढ़ाया है

Good morning everybody.. day starts with workout n yoga.. lots of love to all of u :))

A photo posted by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

जिसके लिए उन्हें 110 करोड़ रुपए मिले हैं। गौरतलब है कि जहां कपिल के शो के नहीं होने पर सोनी टीवी का एक भी शो टीआरपी के मामले में टॉप 10 में नहीं था, वहीं कपिल के आने के बाद से उनका शो इसे टॉप 8 से टॉप 5 से बीच ले आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.