खतरनाक एक्‍शन से भरपूर स्‍पाइडर मैन- होमकमिंग

spider manहाल ही में फिल्म ‘ स्पाइडर मैन- होमकमिंग’ का धमाकेदार ट्रेलर लांच किया गया। लगभग 2 मिनट 20 सेकेंड से बने इस ट्रेलर में भरपूर खतरनाक एक्‍शन के तड़के को दिखाया गया है। फिल्‍म में इस बार स्पाइडर मैन का किरदार टॉम हॉलैंड निभा रहे हैं और फिल्‍म में  उनका साथ हॉलीवुड के आयरन मैन यानी रॉबर्ट डॉनी जूनियर देते नजर आएंगे।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म्स के काल्पनिक सुपरहीरो स्पाइडर मैन का किरदार निभाने वाले अभिनेता टॉम हॉलैंड का कहना है कि कभी-कभी उन्हें सुपरहीरो वाली पोशाक तकलीफदेह लगतीं हैं। लेकिन, उन्होंने कहा कि फिर वह खुद को याद दिलाते हैं कि वह ‘ऐसे जीवित सर्वाधिक भाग्यशाली किशोर’ हैं जिसे पर्दे पर इस काल्पनिक सुपरहीरो के किरदार को निभाने का अवसर मिला है।

लेकिन मैं भाग्यशाली हूं जो बड़े पर्दे पर यह भूमिका निभाता हूं। आपको खुद को सिर्फ यह याद दिलाना होता है कि कलाकारों की एक लंबी फेहरिस्त है जो इस सूट को पहनना चाहती है।”

अगले गर्मियों में आने वाली ‘स्पाइडर मैन: होमकमिंग’ में हॉलैंड सुपरहीरो की भूमिका करने वाले हैं। हॉलैंड ने कहा, “मैं (फिल्म में) जितने कर सकता था, उतने स्टंट किए हैं, लेकिन इसमें कुछ स्टंट ऐसे हैं जो मैं कानूनी रूप से नहीं कर सकता।”

हॉलैंड इस साल की शुरुआत में आई फिल्म ‘कैप्टन अमेरिका: सिविल वार’ में स्पाइडमैन की भूमिका निभाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.