सना खान का नया कारनामा

Sana Khanअभिनेत्री सना खान और यश अहलावत, अभिनेता और संस्थापक स्टूडियो 19 फिल्म ने 24 जून को क्राउन प्लाजा, रोहिणी, नई दिल्ली में पहली बार बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2017 के लिए आवेदन के लिए घोषणा की।

स्टूडियो 19 फिल्में गाजियाबाद और दिल्ली में पहली बार दिल्ली की सबसे बड़ी बॉलीवुड इवेंट के लिए ऑडिशन की घोषणा की, “बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2017, जहां जूरी सदस्य अभिनेत्री सना खान ( वजह तुम हो फेम) में से एक और अभिनेता और संस्थापक स्टूडियो 1 9 फिल्मों यश अहलावत रैडिसन ब्लू में दिल्ली / एनसीआर ऑडिशन की शुरुआत की घोषणा के लिए वहां थे। उन्होंने घोषणा की और उसी के लिए आवेदन आमंत्रित किए।
सना खान और यश अहलावत – समापन समारोह के लिए जूरी सदस्यों ने घोषणा की और पहली बार बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2017 में नई दिल्ली में शामिल होने के लिए भाग लेने के लिए आमंत्रित  किया और बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए एक सुनहरा टिकट जीतना का अवसर दे रही है.
बॉलीवुड मिस्टर  और मिस इंडिया 2017 सभी उम्मीदवारों को एक शीर्षक जीतने के अपने सपने को जीने का एक शानदार अवसर और एक ब्रांड के रूप में पहचाने जाने के लिए पहला कदम उठाकर शानदार अवसर है। सना खान और यश अहलावत पहले बॉलीवुड मिस्टर  और मिस इंडिया 2017 के लिए आमंत्रित करने और दिल्ली एनसीआर और गाजियाबाद में विभिन्न स्थानों पर आयोजित होने वाले ऑडिशन में भाग लेने के लिए रैडिशन ब्लू में आए। सना खान मीडिया के संपर्क के लिए वहां मौजूद थे।
ग्रांड फ़िनले 24 जून 2017 को क्राउन प्लाजा, रोहिणी, नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा, जहां बॉलीवुड के कलाकार श्री अरबाज खान (अभिनेता / निर्देशक / निर्माता), सुश्री सना खान (अभिनेत्री), रजनीश दुग्गल (अभिनेता), सुश्री क्लाउडिया सीज़ला (अभिनेत्री), दीबिना बोनर्जी (बॉलीवुड और टीवी स्टार), सिमरन कौर (अभिनेत्री, सीरियल-अग्निफेरा), विशाल पंड्या (फिल्म निर्देशक), ई निवास (फिल्म निर्देशक), श्री यश अहलावत (अभिनेता / फिल्म फिनिशर) और दिल्ली के बहुत से उच्च प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे।
इस समारोह के लिए माननीय प्रमुख अतिथि श्री धर्मेंद्र प्रधान (पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य के स्वतंत्र प्रभार मंत्रालय होंगे)
मेगा फाइनल ऑडिशन नई दिल्ली में कई राउंड के साथ विजेता की घोषणा करने से पहले आयोजित किया जाएगा। विभिन्न श्रेणियों में विजेताओं को जूरी द्वारा घोषित किया जाएगा।
यह विज्ञापन 64 शहरों में ऑडिशन आयोजित कर रहा है, ताकि अधिकतम इच्छुकों को भाग लेने का मौका मिले। कोरियोग्राफर, सुपरमॉडेल और मशहूर हस्तियों के विशेषज्ञ पैनल कक्षाओं का आयोजन करेगा, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई भी योग्य उम्मीदवार चमकने का मौका नहीं गंवाता है। इस कार्यक्रम के लिए आधिकारिक कोरियोग्राफर श्री विजय रॉय हैं। ग्रैंड फाइनले हस्तियां, उच्च प्रोफ़ाइल गणमान्य व्यक्तियों, पेज 3 और सभी प्रमुख मीडिया के सामने आयोजित किया जाएगा


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.