ट्रांसफॉरमर्स से भिड़ेंगे सलमान खान

salman khanहॉलीवुड की बहुचचिर्तत ट्रांसफॉरमर्स  फिल्‍म की सीरीज इस बार पहले से ज्‍यादा मजेदार और हैरतअंगेज एक्‍शन के साथ अगले साल 2017 में आने को बेकरार हैं। फिल्‍म में जो एक्‍शन आपको देखने को मिलने वाला है वो इससे पहले इस फिल्‍म की किसी भी सीरीज में देखने को नहीं मिला होगा। फिल्‍म 23 जून 2017 को रिलीज होगी। मजेदार बात यह कि इस बार यह डेट कोई आम डेट नहीं  बल्कि ईद  के त्‍यौहार की डेट होगी। जो हमेशा से खानस बंधुओं के पास होती हैं।

इस बार ट्रांसफॉरमर्स की अगली कड़ी का नाम है ट्रांसफॉरमर्स – द लास्‍ट नाईट, जिसमें आपको रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्‍शन देखने को मिलेंगे। फिल्‍म के ट्रेलर में इस बार ऑप्‍टीमस प्राईम और उसके सबसे अजीज दोस्‍त बबल बी के बीच में जबरदस्‍त लड़ाई देखने को मिल सकती है, जबकि फिल्‍म में मार्क वालबर्ग मुख्‍य अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्‍म का ट्रेलर शानदार है और यह सोशल मीडिया पर पहले ही हिट हो चुका है। अब तक यूट्यूब पर इस ट्रेलर को पिछले कुछ दिनों में ही लगभग 54 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।

फिल्‍म 23 जून 2017 को रिलीज तो होने वाली है लेकिन भारत में ट्रांसफॉरमर्स – द लास्‍ट नाईट के लिए इस बार बॉक्‍स ऑफिस पर बने रहना इतना आसान नहीं होगा क्‍योंकि इस बार उसका मुकाबला बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान से होगा।

जी हां, इस बार 2017 में ईद पर दो धमाके होंगे, हर बार की तरह खानस अपने फैंस को ईदी देते आ रहे हैं। लेकिन इस बार हॉलीवुड की ओर से भी भा‍रतवासियों को ईद मिलने वाली है। इस बार ईद पर सलमान की फिल्‍म ट्यूबलाईट प्रदर्शित होने जा रही है जिसकी शूटिंग जोर-शोर से चल रही है और ट्यूबलाईट का मुकाबला हॉलीवुड की फिल्‍म ट्रांसफॉरमर्स-5 से होगा। यानि इस ईद पर सलमान वर्सेस ऑप्‍टीमस प्राइम की भिड़ंत देखने को मिलेगी।

इसमें कोई शक नहीं की सलमान की फिल्‍में अब बॉक्‍स ऑफिस पर पैसा कमाने के साथ-साथ रिकॉर्ड के नए-नए कीर्तिमान स्‍थापति करती है। हाल ही में सलमान की पिछले कुछ वर्षों में आई फिल्‍म किक, बजरंगी भाईजान, प्रेम रत्‍न धन पायो और सुलतान से तो उनकी डिमांड काफी बड़ गई है। ये सभी फिल्‍में साल की ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी। ऐसे में ट्रांसफॉरमर्स-5 को कहीं भारी नुकसान ना उठाने पड़े।

ये तो हुई ट्रांसफॉरमर्स-5 के नुकसान की बात लेकिन सलमान खान को भी ट्रांसफॉरमर्स-5 को कम नहीं समझना चाहिए। ट्रांसफॉरमर्स सीरीज कोई छोटी-मोटी सीरीज नहीं बल्कि हॉलीवुड की एक बड़े पैमाने की सुपरहिट सीरीज है जिसके दुनिया भर में करोड़ फैंस है। फिल्‍म भले ही भारत में उमीद के मुताबिक बिजनेस न कर सके पर इससे सलमान की ट्यूबलाईट पर असर जरूर पड़ेगा।

इससे पहले वर्ष 2014 में आई ट्रांसफॉरमर्स: ऐज ऑफ एक्सटिंक्शन ने दुनियाभर से अरबों रूपये (74,62,80,18159.80 रूपये ) की कमाई की थी। अब यह आंकड़ा तो इतना भारी है कि सलमान खान की कई फिल्‍मों को मिला दिया जाए तब जाकर वह इस अरबो रूपये के आंकड़े को छू पाएंगे। इस लिहाज से तो सलमान खानऑप्‍टीमस प्राईम के आसपास भी कहीं नहीं ठहरते।

खैर, अब तो 2017 में आने वाली ईद पर ही पता चलेगा कि सलमान खान ऑप्‍टीमस प्राईम को बॉक्‍स ऑफिस पर कितना रोक पाते हैं ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.