राखी सावंत की तस्‍वीरों से मचा बवाल

cover-S2सोशल मीडिया पर राखी सावंत आजकल अपनी कंट्रोवर्सी इमेज की वजह से छाई हुई हैं। इस बार राखी सावंत इंस्‍टाग्राम पर अपनी बेहद बोल्‍ड तस्‍वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रही हैं। राखी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है, जिसके फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। इन फोटोज में उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

फोटो में वे ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने हैवी ज्वैलरी और लाइट मेकअप कर रख रहा है। हालांकि, फोटोज पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कहा राखी ने फैशन में पीएचडी कर रखी है। इसके अलावा एक यूजर ने राखी सावंत को पोर्न इंडस्ट्री में जाने की सलाह दे डाली तो कुछ ने उन्‍हें पूरे कपड़े उतार देने को भी कहा।

एक यूजर ने राखी को इंडिया की पामेला एडरसन तक कह दिया। एक यूजर ने लिखा- ‘पुरानी-पुरानी तस्‍वीरें डालने से जवानी वापस नहीं आ जाएंगी’। एक ने लिखा है, ‘Horror lady in the house’. कई ऐसे कमेंट्स भी हैं, जिन्हें लिखा नहीं जा सकता। बता दें कि राखी अक्सर फैन्स का अट्रैक्शन पाने के लिए इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती है। ये फोटोज उन्होंने कुछ दिन पहले ही शेयर की है। एक फोटो पर उन्होंने लिखा है ‘Only I can entertain people and dance and act that’s it but I’m happy thanks to God he made me like this I love my God’.

s1

बता दें कि राखी सावंत ने बॉलीवुड में एक आइटम डांसर के तौर पर करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा कम लोगों की ही पता होगा कि अपने शुरूआति दौर में राखी सावंत बेहद बोल्‍ड और न्‍यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं। कुछ समय पहले राखी का एक ड्रेस चेंजिंग को लेकर भी वीडियों सामने आया था। जिसमें वह ब्‍लैक कलर की ब्रा और बिकनी नजर आ रही थी। विडियों काफी वायरल भी हुआ था हांलाकि बाद में राखी ने इस वीडियों को अपना बताने से इंकार कर दिया और बोली कि ये मैं नहीं कोई और है। अब राखी को कौन समझाये कि ये पब्लिक और पब्लिक सब जानती हैं। इस समय की सोशली मीडिया पर बोल्‍ड तस्‍वीरों ने आग लगा रखी हैं और इसी आग को देखने के लिए उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी बोल्‍ड तस्‍वीरों को देख रहें हैं। कुछ भी हो राखी को पब्लिसिटी कैसी करनी है वह उन्‍हें बखूबी आता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.