यूपी में आज मोदी, राहुल और ओवैसी करेंगे रैली

rahulएक तरफ जहां पर सत्ता पर काबिज समाजवादी पार्टी अपने आपको वापस लाने के फिराक में हैं। वहीं इस बीजेपी, कांग्रेस पर बीएसपी सभी जीत के लिए मैदान में भरपूर कोशिश करने में जुट गए हैं। भले ही उत्तर प्रदेश में कड़ाके की सर्द हो लेकिन आज के इस दिन को नेताओं की रैलियों गरमा दिया है। आपको बता दें कि की आज कानपुर में पीएम नरेंद्र मोदी, तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जौनपुर और MIM नेता असदुद्दीन ओवैसी सिद्धार्थ नगर में जनता से रूबरू होंगे।

पीएम मोदी कानपुर में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली आज 19 दिसंबर को दोपहर करीब 12 कानपूर में होगी। जहाँ प्रधानमंत्री कौशल केंद्रों एवं चालकों के प्रशिक्षण संस्थानों समेत देश के युवाओं के लिए कई प्रकार की कौशल विकास पहलों को लांच करेंगे। समारोह के दौरान विभिन्न उद्योगों के बीच कार्यनीतिक साझेदारियों का भी आयोजन किया जाएगा, जो अगले तीन वर्षो के दौरान लगभग चार लाख युवाओं को प्रशिक्षित करेगी तथा उन्हें रोजगार देगी। वहीं यह उम्मीद बीजेपी के तरफ से जताई जा रही है की पीएम मोदी की इस रैली में बड़ी संख्या में शामिल होंगे।

Read also : नोटबंदी को लेकर एक और शर्त : 5000 रु से अधिक रकम एक खाते में एक ही बार जमा करवा सकेंगे

राहुल गाँधी जौनपुर में

वहीं दूसरी तरफ अब कांग्रेस की तरफ उत्तर प्रदेश की सियासत को गरमाने और मोदी पर हमला करने के लिए कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी जौनपुर के बीआरपी कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस रैली के दौरान माना जा रहा है की पीएम मोदी और एक बार फिर राहुल गांधी नोटबंदी को लेकर हमला कर सकते हैं और विकास के मुद्दे को लेकर भी हमला कर सकते हैं। जो खबरें अब तक सामने आई है उसके अनुसार मोदी के मुकाबले बड़ी संख्या में भीड़ जमाकर कांग्रेस अपनी शक्ति का प्रदर्शन जौनपुर में कर सकती है।

असुद्दीन ओवैसी सिद्धार्थनगर में

बिहार विधानसभा चुनाव में असफलता मिलने के बाद अब एमआईएमआईएम भी अपनी किस्मत को अजामने के लिए उत्तर प्रदेश के चुनावी मैदान में कूद चुकी है। जिसके चलते एमआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असुद्दीन ओवैसी सिद्धार्थनगर के शोहतरगढ़ अपनी सभा करने वाले हैं। अपनी सभा में मुस्लिमों के विकास के मुद्दे के साथ ओवैसी नोटबंदी को अपना हथियार बनाकर केंद्र सरकार पर हमला कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.