पोगो चैनल मना रहा है चिल्ड्रन मंथ

Pogo-Tv-Channel-Chota-Bheem-Cartoon-Pictures-3माईटी राजू: असली हीरो कौन?’ एवं ‘अप्पू: दि यौगिक एलिफैंट’ लेकर आ रहा पोगो

साल में बच्चों के लिए भले ही एक ही दिन 14 नवंबर को ‘बाल दिवस’ के रूप में घोषित हो, लेकिन पोगो चैनल बच्चों की रुचियों का खास खयाल हमेशा से रखता आया है। इसी के तहत उसने नवंबर का पूरा महीना न केवल बच्चों के नाम कर दिया है, बल्कि बच्चों के दो खास शो ‘माईटी राजू: असली हीरो कौन?’ एवं ‘अप्पू: दि यौगिक एलिफैंट’ को लेकर आया है।

बता दें कि एक ओर जहां नए-नए एपीसोड के साथ ‘टाॅक एंड जेरी शो’ 7 नवंबर से ही रोजाना शाम 8 बजे प्रसारित हो रहा है, वहीं दोपहर तीन बजे ‘छोटा भीम’ भी ‘बच्चा पार्टी विद हिज फे्रंड्स इन ढोलकपुर’ न केवल शुरू हो चुका है, बल्कि धूम भी मचा रहा है। खास बात यह है कि इस शो के तहत छोटा भीम अवपे दोस्तों छुटकी, कालिया, गोलू, भोलू, राजू और इंदुमति को रोचक कहानियां सुना कर नवंबर महीने को और खुशगवार बना रहा है।

Read also : नेपाल में नहीं चलेंगे 500 और 2000 के नए नोट

अब इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए वीकेंड पर माईटी राजू ‘असली हीरो कौन’ नामक नई मूवी में नजर आनेवाला है, जिसका प्रीमियर 20 नवंबर की सुबी साढ़े 10 बजे होने जा रहा है। इस शो में दिखाया जाएगा कि सुपर विलेन खारजान के साथ मुठभेड़ में माईटी राजू किस तरह अपनी टीम की साहसिक अगुवाई करता है। चूंकि खारजान सुपर विलेन है, इसलिए इस शो में माईटी राजू का किरदार भी सुपरहीरो से प्रेरित और प्रभावित दिखेगा। खारजान और माईटी राजू के बीच की भिड़ंत वाकई बेहद रोमांचक एवं दर्शनीय होगा और बच्चे इसे जरूर पसंद करेंगे।

माईटी राजू के करनामों को बच्चे अभी एंज्वाॅय कर ही रहे होंगे कि 26 नवंबर से हर शनिवार एवं रविवार की शाम साढ़े आठ बजे एक और बेहतरीन शो ‘अप्पू: दि यौगिक एलिफैंट’ बच्चों का मनोरंजन करने को हाजिर हो जाएगा। इस शो के यह दिखाने का प्रयास किया जाएगा कि जल, वायु, जंगल और इन सबकी मां प्रकृति, सभी खतरे में हैं। वहां सिर्फ एक सुपर हीरो है, जो इन सबको बचा सकता है और वह है ‘अप्पू: दि यौगिक एलिफैंट’।  इस शो के हीरो अप्पू के साथी हैं छोटी लड़की नीना और उसका पालतू कुत्ता टाइगर। इन दोनों के साथ मिलकर अप्पू किस तरह साहिसक कारनामों को अंजाम देते हुए प्रकृति की रक्षा करता है, यह देखने की चीज होगी, क्योंकि ‘अप्पू: दि यौगिक एलिफैंट’ सभी बाधाओं को अपने तरीके से जीतता है, क्योंकि वह खुद अपने घर, अपने दोस्तों और प्रियजनों को खोने के कगार पर है। ऐसे में वह नए दोस्तों के साथ प्रकृति की रक्षा के साथ बच्चों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.