मोदी जी ने बंद किए नोट तो सड़क पर रखकर कोंग्रेस वालों ने बाँट दिए करोड़ों रुपए !!

scrreentsनोट बंद होने के बाद देश में क्या क्या हो सकता है उसका नमूना सामने आने लगा है । सोशल मीडिया पर इतनी अलग अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं कि किस पर यक़ीन करें और किस पर ना करें ये कहना बेहद मुश्किल हो गया है ।

लेकिन देश की सबसे पुरानी पार्टी कोंग्रेस की कर्नाटक यूनिट ने तो कमाल ही कर दिया है । एक निजी वेब्सायट के अनुसार कोंग्रेस के नेताओं ने सड़क पर रखकर एक एक ग़रीब आदमी को तीन तीन लाख रुपए बाँट दिए हैं , और ये तो आप समझ ही सकते हैं कि उन रुपयों में वो ही 500 और 1000 के नोट हैं जो केंद्र सरकार द्वारा बंद कर दिए गये हैं ।

बता दें कि ये केवल बातचीत या शब्दों की रिपोर्टिंग नहीं है  बल्कि इसकी फ़ोटोज भी हर जगह वायरल हो गयी हैं अब देखें उनमे से कुछ तस्वीरें जिन्हें देखकर आपकी आखें फटी की फटी रह जाएँगी ।

देखा आपने कैसे नोटों को सरे आम सड़क पर रखा हुआ है और एक नेता लाउड स्पीकर पकड़ें भी खड़ा है । ये भी कहा जा रहा है कि कांग्रेसियों ने काले धन को ठिकाने लगने का एक बिलकुल नया तरीका निकाला है  इसलिए कर्नाटक में किसी जगह पर एक कार्यक्रम का आयोजन करके गरीबों को उधार के तौर पर वो धन बांटा गया है ।  ताकि कुछ महीनों बाद उसे नयी मुद्रा में बदलने के बाद कुछ प्रतिशत काटकर वापिस लाकर एक नम्बर में बदला जा सके।

हम मोदी सरकार से पूछना चाहते हैं कि क्या क़ानूनन इस तरह की कार्यवाहियों पर कोई रोक लगाने का प्रावधान है ? क्यूंकि अभी 50 दिन शेष हैं मुद्रा बदलने के समय में और ऐसी चीज़ें हर रोज़ सामने आ सकती हैं और कोंग्रेस का ये भी प्रयास रहेगा कि ऐसी बहुत सी चीज़ें करके काले धन के अभियान को फ़ेल दिखाया जाए ताकि मोदी सरकार को बदनाम किया जा सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.