किम कार्दशियन से भी बड़े हैं क्वित्को के हिप्स

imageआपने अपनी जिंदगी में बहुत सी मॉडल्स को देखा होगा सर्च किया होगा, लेकिन हम आपको जिस मॉडल से रूबरू करवाने जा रहे हैं उसकी तस्वीर देखकर आप खुद को उसका दीवाना बनने से नहीं रोक पाएंगे।

जिस मॉडल को आप तस्वीर में देख रहे हैं वो हैं रूस की मॉडल अनस्तासिया क्वित्को। वैसे तो ये बला की खूबसूरत हैं लेकिन इनमें जो सबसे ज्यादा खास बात है वो इनका फिगर है।

hips

रूस की इस लड़की का दावा है कि उसके हिप्स सेलिब्रिटी किम कार्दशियन से बड़े हैं। 22 साल की वित्को ने बताया कि उसके ब्रेस्ट का साइज 37.4 इंच, कमर 24.8 इंच और हिप्स 41.3 इंच के हैं। एनस्तासिया के मुताबिक, उसका फिगर नेचुरल है और इसके लिए उसने कोई सर्जरी नहीं करवाई। एनस्तासिया के इंस्टाग्राम पर चालीस लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

 

जो भी इन्हें देखता है वो खुद को इन पर फिदा होने से नहीं रोक पाता। इतना ही नहीं इनकी फिगर की वजह से लोगों ने इन्हें रूस की किम कारदर्शियां कहना भी शुरू कर दिया है। अपनी तुलना किम से किए जाने पर वो कहती हैं कि मैं किम कारदर्शियां को बहुत पसंद करती हूं लेकिन उनसे मेरी तुलना किया जाना मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं है।  उन्‍होंन आगे यह भी बताया, “मेरी बॉडी स्पोर्टी है। मेरी लोअर बॉडी काफी खूबसूरत है और मैंने आजतक सर्जरी नहीं करवाई। मैंने सिर्फ अपेंडिक्स निकलवाने के लिए एक बार सर्जरी करवाई है।”

रशियन वेबसाइट का दावा, असली नहीं है फिगर
हालांकि, प्लास्टिक सर्जरी एक्सपर्ट मशहूर वेबसाइट Tecrussia.ru का दावा है कि एनस्तासिया की बॉडी नेचुरल नहीं है। वेबसाइट के मुताबिक, एनस्तासिया की पुरानी फोटोज में उसका फिगर ऐसा नहीं था और बिना सर्जरी के ऐसे हिप्स नामुमकिन हैं। अब सच्‍चाई क्‍या है ये तो सिर्फ अनस्तासिया क्वित्को ही बता सकती है। फिलहाल तो उनके फिगर के करोड़ों दिवाने उनकों बहुत पसंद करते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.