कान्‍स के रेड कार्पेट पर हुआ मॉडल के साथ फैशन ब्लंडर

cannes7

कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले ही दिन मॉडल बेला हैडिड के साथ फैशन ब्लंडर हो गया। जिसके चलते वह ड्रेस को लेकर परेशान रही। उन्होंने अलेक्जेंडर वौथिएर का लाइट सिल्क पिंक गाउन पहना था। लेकिन बेला के लिए ये लम्हे मुश्किल भरे रहे।

cannes1_1495088129_1दरअसल, रेड कार्पेट पर एंट्री लेते ही वे बड़े वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गईं। वह बिना परवाह किए फ्रेंड्स से मिलती रहीं। इस बीच उन्‍हें पता ही नहीं चला कि वह वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं। जब उन्‍हें पता चला तो, बेला ने गाउन को मैनेज करने की बहुत कोशिश की। लेकिन वे सफल नहीं हो पाईं।

cannes4_1495088135_1हालांकि, इस दौरान ऐसे मौके भी देखने को मिले, जब बेला वार्डरॉब मॉलफंक्शन की परवाह किए बगैर फ्रेंड्स से खुशमिजाजी के साथ फ्रेंड्स से मिलती रहीं। इतना ही नहीं, वे फोटोग्राफर्स को प्रोफेशनल मॉडल की तरह पोज देती रहीं। इवेंट में वे पिता मोहमद हैडिड के साथ पहुंची थीं।

cannes620साल की बेला अमेरिका की फेमस फैशन मॉडल और सिंगर हैं। दिसंबर 2016 में उन्हें मॉडलिंग इंडस्ट्री ने उन्हें मॉडल ऑफ द ईयर चुना था। इस साल की शुरुआत में जब वे एक मैगजीन के इवेंट में शामिल हुई थीं तब भी बेला को ऐसी ही सिचुएशन का सामना तब करना पड़ा था।

One thought on “कान्‍स के रेड कार्पेट पर हुआ मॉडल के साथ फैशन ब्लंडर

  1. its very comman there.. whether ar oscar red carpet or golden globes events… actresses getting attention by their slippery dresses.. calls wardrobe malfunction..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.