इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो तेंदुलकर की गेंद से हुए घायल

Arjun tendulkar & jonny bairstowअपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए टीम इंडिया के लिजेंड सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन(17 वर्षीय) भी क्रिकेट जगत में अपनी छाप छोड़ रहे हैं. इस बार उन्होंने इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो को ऐसी चोट पहुंचाई कि वो सुर्खियां बन गईं. जी हां, साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले नेट्स पर अर्जुन की गेंद पर प्रेक्टिस करते हुए बेयरस्टो घायल हो गए.

अंग्रेजी अखबार डेली मेल के मुताबिक, अर्जुन इंग्लैंड के बल्लेबाजों को टेस्ट से पहले बल्लेबाज़ी प्रेक्टिस करवा रहे थे, तभी अर्जुन की एक यॉर्कर पहली गेंद का सामना करने आए विकेटकीपर बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो के पैर में जा लगी जिससे वो दर्द से तिलमिला उठे और क्रीज़ छोड़ वापस चले गए.

पिछले साल टेस्ट क्रिकेट के सिकंदर रहे बेयरस्टो अर्जुन की गेंद का सामना करने आए. लेकिन अर्जुन की यॉर्कर सीधे आकर उनके टखने में लगी. जिससे वो दर्द से कराहने लगे और फिर प्रेक्टिस सेशन बीच में ही छोड़ वापस लौट गए. हालांकि बेयरस्टॉ की चोट ज्याद गंभीर नहीं बताई जा रही है और वो आज से शुरू होने वाले पहले टेस्ट में टीम का हिस्सा होंगे.

आपको बता दें कि आज से इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज़ का आगाज़ होने जा रहा है. जिसका पहला टेस्ट आज लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाना है. इससे पहले एशेज़ के दौरान भी अर्जुन इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों को प्रेक्टिस करवाते नज़र आए थे. सचिन तेंदुलकर की इंग्लैंड में कुछ ज़मीन होने की वजह से ही अर्जुन को इंग्लैंड टीम के साथ प्रेक्टिस करने का मौका मिल पाया है और वो इंग्लैंड में भी कुछ समय प्रेक्टिस करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *