बिग बॉस फेम किश्‍वर मर्चेंट ने सहेलियों संग कराया प्री वेडिंग का फोटोशूट

3बिग बॉस सीजन-9′ में नजर आए TV कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय 16 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। ‘Sukish’ के नाम से पॉपुलर यह जोड़ी 6 साल डेटिंग के बाद फाइनली शादी के अटूट बंधन में बंध रही है। दोनों शादी की तैयारियां में बिजी हैं। हाल ही में दोनों ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया। इसके कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं। 2
किश्वर ने हल्दी के फोटो भी शेयर किए…
शादी से पहले हुई हल्दी सेरेमनी के फोटो भी किश्वर ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इस दौरान किश्वर अपने फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं। फोटोशूट के दौरान किश्वर ने ब्लू वाइड गाउन जबकि सुयश ने रैडिश कलर का सूट पहना। बता दें कि इससे पहले जुलाई में दिव्यंका-विवेक और बाद में धीरज-विनी ने भी शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया था। सिंगर श्वेता पंडित ने भी अपनी शादी से पहले यह फोटोशूट कराया था।
kishwar‘प्यार की यह एक कहानी’ के सेट से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी…
सुयश और किश्वर पॉपुलर टीवी सीरियल ‘प्यार की यह एक कहानी’ (2010-2011) के सेट पर पहली बार मिले थे। चार महीने तक एक-दूसरे को समझने के बाद वे रिलेशन में आए। 2014 में वे ‘खुशनुमा’ नाम के वीडियो में साथ दिखाई दिए थे। ‘बिग बॉस 9’ में भी दोनों साथ पहुंचे थे, लेकिन इविक्शन पहले सुयश का हुआ और करीब दो सप्ताह बाद किश्वर भी बाहर हो गईं।
इससे पहले किश्वर के कजिन्स ने रखी थी बैचलरेट पार्टी…
कुछ दिनों पहले किश्वर के कजिन्स ने उनके लिए बैचलरेट पार्टी रखी। बैश की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए किश्वर ने लिखा था- “totally loved what u guys did for me .. it was a quiet but a very warm..loving and fun bachelorette ❤ thank u #brothersandsisters for this special evening ❤” बता दें, किश्वर इन दिनों टीवी शो ‘ब्रह्मराक्षस’ में नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.