रणवीर सिंह का तेल निकाल दिया बाबा रामदेव ने – अब बाबा से पंगा मत लेना फिल्मवालों

ranvibabaजहाँ भी अभिनेता रणवीर सिंह दीखते हैं अपनी सकारात्मक ऊर्जा और स्टंट बाजी कर सबका दिल जीत लेते हैं. ज्यादातर अवार्ड शो में वह अपने फेवरेट एक्टर को किसी पहलवान की तरह गोद में उठा लेते हैं और फड़कती हुई जवानी के दीदार करा देते हैं. कुछ लोग रणवीर सिंह को फिल्म इंडस्ट्री का सबसे फुर्तीला और एनेर्जेटिक एक्टर मानते हैं. लेकिन कहते हैं शेर को सवा शेर मिल ही जाता है. और फ़िल्मी डायलोगबाजी में कहें तो रणवीर सिंघ को उनका बाप मिल गया.

मौका था आजतक के एजेंद्र कार्यक्रम का. स्टेज सजा था और दर्शकों में इनता अभिनेताओं की फ़ौज जाम थी. स्टेज पर रणवीर सिंह हमेशा की तरह उछलकूद मचा रहे थे. जाहिर है सबका मनोरंजन भी हो रहा था लेकिन कहानी में ट्विस्ट आया जब योग गुरु बाबा रामदेव ने बौलीवुड स्टायल मकें स्टेज पर एंट्री मारी.

baba3

हुआ यों कि मनचले रणवीर ने बाबा रामदेव को अपने साथ डांस करने के लिए स्टेज में  बुलाया. लोगों को लगा की रणवीर हमेशा की तरह बाजी मार ले जायेंगे. लेकिन योगा का जोर रणवीर को इतना भारी पड़ा कि उनके पसीने निकल गए. बाबा ने बाजीराव मस्तानी के गाने और बेफिक्रे के गाने पर जो अपने स्टेप्स ‘ठोके’, रणवीर खुद बाबा रामदेव के आगे नतमस्तक हो गए.

baba2

शुरुआत में रणवीर को लगा कि व बाबा से जीत जायेंगे सो उन्होंने उन्होंने उनसे डांस करने को कहा. इस पर बाबा ने प्यार से डांस की जगह योहा करने का निवेदन किया और दोनों बाजरीव मस्तानी के गाने मल्हारी पर योगा करने लगे. रणवीर को लगा कि योगा बड़ा  आसन काम है. खासकर जो कलाकार जिम जाता हो उसके लिए योग बहुत मुश्किल नहीं होगा, ऐसा सब सोचते हैं. लेकिन जब बाबा  ने कठिन अभ्यास करे तो  रणवीर का तेल निकलने लगा और  उन्होंने हाथ जोड़ लिए और खड़े हो गए.

baba

यहाँ तक उनकी इज्जत बचती दिख रही थी लेकिन जब बची कुची कसार पूरी करते हुए बाबा ने स्टेज पर ही उन्हें कुश्ती करने की चुनौती दे दी. यहाँ पर बाजीराव का यह लड़ाका चारों खाने चित हो गया और जब रामदेव ने एक्टर से कहा कि मेरे साथ कुश्ती लड़ो तो सिंह ने साफ मना कर दिया. बाबा से पहले भी कई कलकार स्टेज पर भिड़े हैं और नतमस्तक होकर गए हैं. हाँ अगर शिल्पा शेट्टी जैसी कोई सुन्दरी हो तो बाबा प्यार से काम ली हैं वर्ना तो हीरो वीरो उनके सामने कुछ नहीं.

ranveer-singh

बाबा ने फिर भी उनका तेल निकालने में देरी नहीं की  और बाहुबली की तरह रणवीर को कंधे पर उठाकर किसी आटे की बोरी की तरह इतना घुमाया कि अब तनवीर अब किसी को गोद में उठाने से पहले दस बार सोचेंगे. बहरहाल बाजीराव मस्तानी में पेशवा बाजीराव का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह अगली फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाएंगे.

Read also : शकील बदायूंनी : म्यूजिक वर्ल्ड में सौ साल पूरे होने पर सजी याद्भारी शाम

खैर यह सब भले ही मजाक और हास्य में हुआ हो लेकिन उम्रदराज बाबा ने दिखा दिए कि फ़िल्मी परदे के हीरो कितने नकली होते हैं और जो दम योग में है वो फिल्मस्टार्स के जिम और डाइटिंग कोर्स में नहीं.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.