नानी उर्फ अली असगर की एनिमेटेड डेस्पिकेबल मी 3 के साथ दिल्ली में फ़िल्मी मस्ती

ali asgarफिल्म ‘डेस्पिकेबल मी 3 को लेकर पूरी दुनिया में क्रेज रहता है. इस फिल्म के हिन्दी वर्जन के लिए कपिल शर्मा के शो में लोकप्रिय हुई नानी उर्फ़ अभिनेता अली असगर ने लीद एक्टर की डबिंग की है. हाल में दिल्ली में जब इस फिल्म का प्रीमियर हुआ तो अली असगर भी ओडियन सिनेमा में मौजूद थे.

फिल्म भी उन्होंने बच्चों और फैमिली के साथ मस्ती भरे अंदाज़ में देखी.  इस दौरान वे कई फैमिली और लिटिल फैन्स से भी मिले.

डेस्पिकेबल मी 3 के  जबरदस्त नन्हे  फैन काव्या  अरोड़ा,  यांश यादव और शरण्या अरोड़ा,  जब अली असगर से मिले तो तीनों ने  उनके साथ जमकर मस्ती की.

‘डेस्पिकेबल मी 3’ एक अमेरिकी 3D कंप्यूटर-एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म है, जिसे इल्युमिनेशन एंटरटेनमेंट कंपनी ने बनाया है,जबकि यूनिवर्सल पिक्चर्स रिलीज करने जा रही है। ‘डेस्पिकेबल मी’ फिल्म श्रृंखला की तीसरी किस्त एवं ‘डेस्पिकेबल मी 2’की अगली कड़ी लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार है। इसके अलावा, खास बात यह है, ‘द कॉमेडी नाइट्स’ के रील लाइफ नानी, यानी अली अज़गर ने फ़िल्म के प्रमुख पात्रों ग्रू और ड्रू के लिए अपनी आवाज दी है।

इल्युमिनेशन एंटरटेनमेंट, जिसने 2013 और 2015 की सबसे बड़ी एनिमेटेड हिट्स, ‘डेस्पिकेबल मी 2’ और मिनियंस, के साथ रोमांच को बरकरार रखा है और एक बार फिर ग्रू, ड्रू, लूसी, उनकी आराध्य बेटियों और ‘मिनियंस’ के जरिये’डेस्पिकेबल मी 3′ में रोमांच को बरकरार रखा है।

‘डेस्पिकेबल मी 3′ जैसी परियोजना में काम करने के अपने अनुभव के बारे में पूछने पर अली अज़गर ने बहुत स्पष्ट रूप से बताया, “बहुत ईमानदारी से कहूं तो, मैंने कभी भी इस फिल्म या इसकी किसी भी श्रृंखला को कभी नहीं देखा है, लेकिन इसमेंमैंने कई हास्यमूलक अभिव्यिक्तयां दी हैं, जबकि मैं एनिमेटेड मूवीज का प्रशंसक या फैन कतई नहीं हूं।

वैसे भी यह परियोजनामेरे पास अचानक ही आई थी और मैं भी बहुत ही आधे-अधूरे मन से इसमें भाग लिया था, लेकिन एक बार इसे शुरू करने पर मैंने इसे शत-प्रतिशत दिया। अंत में, मुझे यह करने में मजा आया। इसमें काम करने के बाद अब मैं सभी अभिनेताओं को सलाह देना चाहूंगा कि अगर उन्हें किसी एनीमेशन श्रृंखला की आवाज देने का अवसर मिलता है, तो उन्हें दोनों हाथों से इसे पकड़ना चाहिए, क्योंकि इससे भविष्य में उन्हें बहुत मदद मिलेगी।’

यह कहानी ग्रू के इर्दगिर्द घूमती है, जो कि बाल्थजैर ब्राट के खिलाफ सामने आती है, जो कि एक पूर्व बाल स्टार है। वह ’80के दशकों में बुरे टीवी चरित्र से ग्रस्त हो गया था। अब वह अपने लंबे समय से खो गए आकर्षक, हंसमुख और अधिक सफल जुड़वां भाई ड्रू, जो ब्रैट द्वारा चुराए गए हीरे की चोरी करने के लिए उसके साथ मिलना चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.