अजय ने किया मोदी के जज्‍बे को सलाम

ajay devgan and narendra modiसिंघम अजय देवगन अपनी बेबाक राय देने में विश्वास रखते हैं। अजय ने अब जब देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने 500 और 1000 के नोट बैन करने का फैसला लिया है तो देशवासी कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बॉलीवुड से शाहरुख़ खान, सलमान खान और आमिर खान समेत कई स्टार्स पीएम के इस फैसले का समर्थन कर चुके हैं। इसी मुद्दे पर अब अजय ने भी अपनी राय दी है।

अजय देवगन ने अपनी राय रखते हुए कहा कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले से मेरी फिल्म (शिवाय) भी सफर कर रही है, पर जब बात देश हित की हो तो यह सब परेशानी बेहद कम लगती है। अजय ने आगे कहा कि, ‘देश में जब भी कभी कोई बड़ा बदलाव होता हैं तो आम आदमी ही मुसिबत में होता है। मेरे ऑफिस के लोग भी लाइन में लगे हैं। परेशानी वो भी सह रहे हैं लेकिन वो जो कुछ कर रहे हैं वो सब अच्छे भविष्य के लिए है।

अजय ने मोदी के इस मास्‍टर स्‍ट्रोक को लेकर आगे कहा कि,  मैं मोदी जी को सलाम करता हूं क्योंकि इस तरह के निर्णय लेने के लिए व्यक्ति में क्षमता होनी चाहिए।यह निर्णय आने वाले समय में बेहद फायदेमद होगा

अजय की फिल्म शिवाय हाल ही में रिलीज़ हुई है। उम्मीद के मुताबिक़ फिल्म की कमाई नहीं हो पाई है लेकिन अजय के फैन्स को यह फिल्म अच्छी लगी है। अजय अब बादशाहो, और गोलमाल 4 जैसी फिल्मों में नज़र आएँगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.