अगर आप भी दिखना चाहती हैं सर्दियों में स्टाइलिश तो अपनाएं कुछ टिप्स

sardiसर्दियां आ चुकी हैं, सर्द हवाएं और मौसम की ठंडक लोगों को हल्‍की-हल्‍की कपकपाहट दे रही है. ऐसे में ज़रूरी हो गया है कि अपने वार्डरोब से गर्मियों के कपड़े हटाकर सर्दियों की ड्रेसेज तैयार कर ली जाएं. तो क्‍यों न इन सर्दियों को फैशनेबल होकर एंज्‍वॉय किया जाए.

कार्डिगन के साथ क्रॉप टॉप
अपने पसंदीदा क्रॉप टॉप को हाई वेस्‍ट पैंट्स के साथ ट्राई करें. यह आपको आरामदायक अहसास कराने के साथ-साथ स्‍टाइलिश लुक भी देगा. इसके साथ एंकल लैंथ बूट भी पहनें जा सकते हैं.

हूड और बूट्स के साथ शॉर्ट्स का कॉम्बिनेशन
शॉर्ट्स के साथ लॉन्‍ग हूड पहनें. ये देखने में काफी ट्रेंडी लगते हैं. आप चाहें तो नी हाई बूट या फिर सिंपल एंकल बूट्स भी पहन सकते हैं. यह कॉम्बिनेशन ने केवल आपको कोजी और कर्म्‍फटेबल अहसास देगा बल्कि फैशन की दौड़ में पीछे भी नहीं होने देगा.

फेडोरा हैट
सर्द हवा आपको कंपकपा तो रही है पर अभी इतनी ठंड नहीं है कि आप अपनी गर्म टोपियां निकाल लें. इसकी बजाए फेडोरा कैप्‍स ट्राई कर खुद को भीड़ से अलग पहचान दें.

चैक की शर्ट
चैक की शर्ट सबसे अधिक आरामदायक शर्ट्स में से एक है. ये आपके वार्डरोब की सबसे स्‍टाइलिश शर्ट हो सकती है. स्किनी जींस या लेगिंग के साथ ये काफी फबती हैं. अगर आप व्‍हाइट बेस पर इन्‍हें ट्राई करेंगे तो ये काफी खूबसूरत लगेंगी.

स्ट्रैप्ट सैंडल
ब्राइट कलर्स के साथ स्ट्रैप्ट सैंडल बेहद खूबसूरत लगती हैं. ये न केवल आपको फैशन में आगे रखती हैं बल्कि आपकी स्‍टाइलिश दिखने की मांग को भी पूरा करती हैं.

लॉन्‍ग मैक्‍सी स्‍कर्ट्स
आप सोच रहे होंगे कि भला सर्दियों में स्‍कर्ट्स कौन पहनेगा. लेकिन पतली लैगिंग्‍स के साथ लॉन्‍ग मैक्‍सी स्‍कर्ट्स आपको कुछ हटकर लुक दे सकती हैं. इसके ऊपर स्‍वेटर आपको फैशनेबल लुक देगा.

कोजी स्‍वेटर्स
जब‍ भी मौसम अचानक बदलने लगे तो बेहतर है कि हल्‍के स्‍वेटर्स को गर्म लैगिंग्‍स के साथ ट्राई किया जाए. बोरिंग कलर्स की जगह पेपी मिंट या फिर इन्‍हें लाईट कलर्स के साथ पहना जा सकता है.

पोंचू
अगर आपको लग रहा है कि आपकी आज की ड्रेस स्‍टाइलिश नहीं लग रही तो, इसके ऊपर पोंचू ट्राई करें. आजकल मार्केट में कई तरह के पोंचू मौजूद हैं, जो आपको फैशन से आऊट नहीं होने देंते. लाइट कलर के टॉप पर डार्क पोंचू काफी अच्‍छा लगता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.